स्टडी टूर के बहाने रंगरलियां मनाते दिखे बिहार के कई विधायक, जानिए क्‍या है मामला

स्टडी टूर पर गए बिहार के चार विधायक मणिपुर में लड़कियों के साथ जबरदस्ती डांस करते हुए कैमरे में कैद हो गए और अब वीडियो वायरल हो गया है। विडियो बहुत शर्मनाक है। बिहार के विधायकों ने इस वीडियो को फर्जी बताया है।

क्या है पूरा मामला

बिहार ( Bihar ) के चार विधायक ( MLA ) स्टडी टूर पर भारत-म्यांमार सीमा पर स्थित शहर मणिपुर के शहर मोरे गए थे। लेकिन यहां से उनकी शर्मनाक हरकत की तस्वीरें सामने आई हैं। उनका एक कथित वीडियो वायरल हो गया है। दरअसल यहां विधायक लड़की के साथ जबरदस्ती करते हुए कैमरे में कैद हो गए हैं। वीडियो में वे एक लड़की के साथ साफ साफ दिख रहे हैं।

क्‍या है वायरल वीडियो में

अखबार की खबर के मुताबिक बिहार ( Bihar ) में सत्‍ताधारी व विपक्षी गठबंधन के घटक दलों के चार विधायक भारत-म्यांमार सीमा पर स्थित मोरेह शहर में लड़की के साथ ज़बरदस्ती डांस करते हुए कैमरे में कैद हो गए हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि विधायक लड़की के कंधे पर हाथ रख रहे हैं और लड़की विधायक की इस हरकत का विरोध करते हुए बार-बार उनका हाथ झटक रही है। फिर विधायक लड़की के साथ जबरदस्ती नाचते हुए अचानक मुड़ते हैं और लड़की को जबरदस्ती गले लगाने की कोशिश करते हैं। लड़की उन्हें खुद से दूर करने की कोशिश करती दिख रही है। उनके साथ चार अन्य लोग भी मौजूद हैं। वीडियो में लड़की विधायक की इस शर्मनाक हरकत का पूरा विरोध कर रही है परन्तु विधायक अपनी करतुतो से बाज नही आ रहे हैं।

वीडियो को बताया फर्जी विधायकों ने

वीडियो वायरल होने के बाद विधायकों ने इस वीडियो को फर्जी बताया है। एक विधायक ने बताया कि सत्य है कि वे सभी मणिपुर गए थे, लेकिन इस वीडियो में वे नहीं हैं यह कोई और ही व्यक्ति है। यह वीडियो उन्‍हें बदनाम करने की साजिश है। उन्होने यह भी कहा कि वे इस वीडियो को लेकर वह मानहानि का दावा भी करेंगे और सरकार से पूरे मामले की जांच की मांग की।

हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News-Post, Hindi News, News trend, news post, Political News. Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *