Sapna Chaudhary 2021: हरियाणा की ‘पटाका क्वीन’ सपना चौधरी का वीडियो हो रहा वायरल, बन्ने को बता रही सेल्फिश

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को भला कौन नहीं जानता, जो हरियाणा की मशहूर डांसर है। जिसने अपनी अदाओं और डांस से पूरे देश में एक अलग पहचान बनाई है। इसी के चलते उन्हें हरियाणा की ‘पटाका क्वीन’ कहा जाता है। जो एक डांसर के साथ-साथ सिंगर भी है। सपना चौधरी का डांस सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होता रहता है, जो लोगों के लिए एक मनोरंजन का साधन भी है। जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है। हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का ऐसा ही एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपने बन्ने के बारे में एक अलग अंदाज में बताया है। इस वीडियो से यह पता चलता है कि सपना चौधरी का दिल टूट गया है, जो दर्द इस वीडियो में जाहिर हो रहा है और इस वीडियो में सपना चौधरी अपने बन्ने को सेल्फिश बता रही है।

पोस्ट वीडियो में कैप्शन लिखा ‘म्हारा बन्ना’

वैसे तो सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने डांस और अदाओं से अपने फैंस का दिल धड़काती है, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया में पोस्ट किए गए वीडियो से यह जाहिर हो रहा है कि सपना चौधरी का दिल टूट गया है। बता दें कि मशहूर डांसर सपना चौधरी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत हरे रंग का लहंगा पहनी हुई है और एक राजस्थानी सॉन्ग पर अलग अंदाज में अपना मूव्स दिखा रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह राजस्थानी सॉन्ग ‘बन्ना म्हारा सेल्फिश मन्ने छोड़ दिया’ है। पोस्ट वीडियो के कैप्शन में ‘म्हारा बन्ना’ लिखा हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) फैन्स को बांधे रखने में कोई कसर नहीं छोड़ती

जैसे ही सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपना यह डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, उसके बाद से लगातार फैन्स की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई है। सभी अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तो वही कोई कह रहा है कि आपने मेरा दिन बना दिया। इसके अलावा इमोजी की तो जैसे झड़ी लग गई हो। बता दें कि सपना चौधरी अपने फैन्स को बांधे रखने में कोई कसर नहीं छोड़ती है, इसी के चलते वह सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव रहती है। जहां नए नए वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। सपना चौधरी का एक नया गाना ‘शीशा दूंगी जरूर’ भी हाल ही में रिलीज हुआ है। जो यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है। जिसका एक वीडियो सपना चौधरी ने अपने सोशल मीडिया साइट पर भी पोस्ट की थी और इस वीडियो में सपना चौधरी शीशे के समक्ष ‘शीशा दूंगी जरूर’ पर थिरकती दिखाई दी। जिसमें उनके एक्सप्रेशंस बेहद शानदार है।

इसे भी पढें-  दीपिका पादुकोण की वेबसाइट लांच, पति रणवीर ने खुद को कहा प्राउड हसबैंड

टीवी सीरियल ‘मौका-ए-वारदात’ में नजर आ रही सपना चौधरी

बता दे कि हरियाणा की ‘पटाका क्वीन’ सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने भोजपुरी फिल्म के बाद टीवी जगत में भी एंट्री की है। जो अब डांसिंग के साथ-साथ एक्टिंग में भी अपना कैरियर बनाने जा रही है। इस टीवी सीरियल का नाम ‘मौका-ए-वारदात’ है। जिसमें सपना चौधरी रहस्यमयी अपराधों के मामलों को लेकर सामने आ रही है, यह टीवी सीरियल 9 मार्च 2021 से रिलीज हो चुकी है। इस धारावाहिक में सपना चौधरी के साथ रवि किशन और मनोज तिवारी भी नजर आ रहे हैं। जो अपराधों की नई-नई कहानी लेकर दर्शकों के सामने प्रस्तुत हो रहे हैं। जैसे ही इस धारावाहिक का प्रोमो रिलीज हुआ, वैसे ही यह चर्चाओं में आ गया। जिसके रिलीज होने का इंतजार सभी को था।

डांसिंग और सिंगिंग के बाद एक्टिंग की दुनिया में आई सपना चौधरी

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणवी सिंगर के साथ एक डांसर भी है और अब उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रख लिया है। सभी जानते हैं कि सपना चौधरी इससे पहले टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी है। वहीं बॉलीवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ के ‘हट जा रे ताऊ’ सॉन्ग में अभय देयोल के साथ भी नजर आ चुकी है। ऐसे में कहा जा सकता है कि सपना चौधरी का जलवा सभी जगह छाया हुआ है। जो एक हुनरमंद डांसर के साथ एक अभिनेत्री के रूप में भी अपना करियर बना रही है।

जानें सपना चौधरी की शुरूआती करियर

अगर हम सपना चौधरी की शुरुआती करियर की बात करें, तो सपना चौधरी ने एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ हरियाणा में अपने करियर की शुरुआत की थी। जो रागनी कलाकारों के साथ एक टीम का हिस्सा बनकर दर्शकों के सामने आई। शुरुआती दौर में सपना चौधरी हरियाणा और हरियाणा के आस-पास के राज्यों में जाकर रागनी टीम के साथ कार्यक्रम करती थी। जिसके बाद सपना चौधरी को स्टेज पर डांस करने का मौका मिला। फिर क्या था सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने पर ऐसा डांस किया कि सभी को अपना कायल कर दिया। जैसे-जैसे सपना चौधरी स्टेज शो करती गई, वैसे-वैसे ही उनका वीडियो हिट होता गया। और अब सपना चौधरी का हरियाणा में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में नाम है। जिन्हें हरियाणा की ‘पटाका क्वीन’ के नाम से जाना जाता है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *