सलमान खान की दरियादिली आई सामने, राखी सावंत की मां के इलाज में की मदद

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Bollywood actress Rakhi Sawant ) को ड्रामा क्वीन के नाम से जाना जाता है। वह किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा चर्चाओं में बनी रहती है। एक ओर जहां पूरा देश अभी कोरोना जैसी महामारी से परेशान है, वहीं एक्ट्रेस राखी सावंत को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। क्योंकि उनकी मां कैंसर से पीड़ित है, जिनका काफी लंबे समय से इलाज चल रहा है। ऐसे में डॉक्टरों ने उन्हें ऑपरेशन करने की सलाह दी। जिसके बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant ) की मां के इलाज के लिए फेमस एक्टर सलमान खान (Actor salman khan) सामने आए और अपनी दरियादिली दिखाते हुए उन्होंने राखी सावंत के मां की इलाज के लिए मदद की। जिसके बाद राखी सावंत ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें राखी सावंत की मां ने सलमान खान को धन्यवाद दिया है।

सलमान खान ने दिखाई दरियादिली, राखी की मां के ऑपरेशन में की मदद

बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत की मां कैंसर से पीड़ित है। जिसके चलते राखी सावंत काफी लंबे समय से परेशान चल रही थी। उन्होंने कई बार कहा है कि उनके पास मां के इलाज के लिए ज्यादा पैसे नहीं है। जिसके चलते वह लगातार अपनी मां के इलाज के लिए परेशान थी, ऐसे में फेमस एक्टर सलमान खान (Actor salman khan) ने दरियादिली और उन्होंने राखी सावंत की मां के ऑपरेशन के लिए मदद की। जिसके चलते आज उनकी मां का ऑपरेशन हो रहा है। सभी जानते हैं कि राखी सावंत कई बार बिग बॉस में आ चुकी है, जिसका मकसद अपनी मां के इलाज के लिए पैसा इकट्ठा करना था। जहां से मिले पैसों को राखी सावंत ने अपने मां के इलाज में लगाया है। आज फाइनली सलमान खान की मदद से राखी सावंत की मां का ऑपरेशन हो रहा है। हॉस्पिटल से ही राखी सावंत ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की। इस वीडियो में राखी सावंत की मां सलमान खान को शुक्रिया कह रही है, साथ ही उन्हें दुआएं भी दे रही है। जो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

वीडियो में राखी सावंत की मां ने सलमान का किया धन्यवाद

जो वीडियो राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। उसमें उनकी मां सलमान खान को धन्यवाद दे रही है और कह रही है कि सलमान खान ने ऐसे वक्त में उनका साथ दिया है, जब उन्हें सबसे ज्यादा मदद की जरूरत थी। वह एक फरिश्ते के रूप में मेरा इलाज करवा रहे हैं। मैं उनको धन्यवाद देना चाहती हूं, साथ ही भगवान जी से प्रार्थना करती हूं कि सलमान खान हमेशा सुरक्षित रहे।

इसे भी पढें-  Sapna Chaudhary 2021: हरियाणा की ‘पटाका क्वीन’ सपना चौधरी का वीडियो हो रहा वायरल, बन्ने को बता रही सेल्फिश

बिग बॉस 14 के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड राखी सावंत को समर्पित है

फेमस शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फिनाले में बिग बॉस सलमान खान ने एक्ट्रेस राखी सावंत की काफी तारीफ की। और सलमान खान ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड राखी सावंत को समर्पित किया था। उन्होंने कहा था कि राखी ने सीजन वन का खुद का रिकॉर्ड तोड़ा है और ऑडियंस का बेहद मनोरंजन किया है। बिग बॉस के सीजन 14 में 5 कंटेंस्टेंट मौजूद थे। जिसमें राखी सावंत, रूबीना दिलाईक, निक्की तंबोली, अली गोनी और राहुल वैद्य इन पांचों में बिग बॉस ने राखी सावंत की बेहद तारीफ की थी और कहा था कि इस सीजन को राखी सावंत के नाम से जाना जाएगा, क्योंकि राखी सावंत ने बिग बॉस को काफी मशहूर किया है।

सब्जी का बिल देख राखी के उड़े होश, कहा- लूट मची है

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सांवत सब्जी मार्केट गई हुई थी। इस दौरान उन्होंने सभी से मास्क लगाने के लिए अपील की, लेकिन लोगों का मनोरंजन तो तब हुआ जब सब्जी और फल के बिल को देखकर राखी सावंत के होश उड़ गए। जी हां जब सब्जी मार्केट में 1650 रुपए का बिल राखी सावंत को थमाया गया तो उसके होश उड़ गए और वह सब्जी मंडी से बिना सब्जी और फल लिए ही लौट आई। इस दौरान राखी सांवत के नखरे और बिल को देख चौंकने वाली हरकत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये तो सभी जानते है कि राखी सांवत जहां भी जाती है लोगों का मनोरंजन कर देती है। ऐसा ही सब्जी मार्केट में भी हुआ।

लोगों से मास्क पहनने की अलग अंदाज में की अपील, वीडियो हुआ वायरल

राखी सावंत के सब्जी खरीदने का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें राखी सावंत चौंक कर कह रही है कि क्या कोई 1650 रुपए की सब्जी देता है और वह भड़क जाती है। जिसके बाद ना ही वह सब्जी लेती है और ना ही फल और सीधे अपने कार में बैठकर चली जाती है। इसका वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। जो जमकर वायरल हो गया। इस दौरान राखी सांवत ने लोगों से मास्क पहनने के लिए अलग अंदाज में सभी से अपील की।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *