दीपिका पादुकोण की वेबसाइट लांच, पति रणवीर ने खुद को कहा प्राउड हसबैंड

Bollywood Famous एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी जोड़ी को लेकर लगातार चर्चाओं में रहते हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपना एक वेबसाइट लांच किया है, जिसे लेकर दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह दीपिका के नंबर वन फैन है और खुद को एक प्राउड हसबैंड बताया है। इस दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक ब्यूटीफुल पर्सनालिटी है, जिसे लेकर उन्हें गर्व महसूस होता है। वैसे तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी की हमेशा सराहना होती है साथ ही काफी पसंद भी किया जाता है। ऐसे में अगर पति रणवीर द्वारा पत्नी के लिए खूबसूरत नोट लिखा जाए तो इसमें चार चांद लग जाते है। जी हां एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) द्वारा वेबसाइट लांच करने के बाद पति रणवीर (Ranveer Singh) ने एक खूबसूरत नोट लिखा है।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने लॉन्च की अपनी वेबसाइट

जब से बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) परिणय सूत्र में बंधे हैं तब से दोनों के एक दूसरे पर प्यार जताते हुए फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण ने अपना एक वेबसाइट लॉन्च किया है  www.deepikapadukone.com । जिसे लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कहा कि यह उनकी पर्सनालिटी का एक और एक्सटेंशन है। वहीं दीपिका पादुकोण द्वारा लांच की गई वेबसाइट को लेकर रणवीर सिंह ने भी अपनी पत्नी की काफी तारीफ की है। साथ ही एक आकर्षित लेख भी लिखा है। जो सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। इस नोट में खास बात यह है कि अभिनेता रणवीर सिंह ने खुद को दुनिया का एक प्राउड हस्बैंड बताया है। और कहा है कि उन्हें अपनी पत्नी पर गर्व है।

रणवीर सिंह ने लिखा पत्नी दीपिका (Deepika Padukone) के लिए खूबसूरत नोट

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण द्वारा लांच की गई एक्सक्लूसिव वेबसाइट के बाद दीपिका पादुकोण की तारीफ की है। साथ ही एक नोट लिखते हुए कहा है कि ‘दुनिया में अब तक जितने लोगों से मैं मिला हूं उनमें तुम सबसे अलग हो। मैं यह बात सिर्फ इसलिए नहीं कह रहा हूं कि तुम मेरी जीवनसंगिनी हो, तुमने अपने अंदर पूरे यूनिवर्स को समाया हुआ है, साथ ही प्यार, करुणा, दया, खूबसूरती, बुद्धि और सहानुभूति भी रखती हो। यह सभी विशेषता तुम्हें एक बेहतर और अच्छी अदाकाराओं में एक बनाती है। तुम दुनिया की सबसे फाइनेस्ट कलाकार में से एक हो, तुम्हारे अंदर धैर्य और इच्छाशक्ति है। मैं एक शानदार शख्सियत को एडमायर करता हूं। साथ ही मैं खुद को दुनिया का सबसे प्राउड पति मानता हूं।’ रणवीर सिंह द्वारा लिखे इस नोट की काफी सराहना की जा रही है। जो अब सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल होने लगी है।

deepika padukone website launch
Ranveer Singh Comment his wife Deepika Padukone

पति रणवीर ने कहा पत्नी पर है गर्व

वैसे तो सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अदाओं और खूबसूरती पर उनके फैंस फिदा रहते है, लेकिन उनके पति एक्टर रणवीर सिंह ने अपने आपको दीपिका पादुकोण का नंबर वन फैन कहा है। साथ ही यह भी कहा है कि वह एक प्राउड हस्बैंड है।  इसी के साथ-साथ दीपिका पादुकोण की वेबसाइट को लेकर फराह खान, डिजाइनर सब्यसांची ने उन्हें बधाई दी है और सराहना की है।

सरकार से सोनू सूद की अपील, 25 से अधिक उम्र के लोगों का भी हो कोरोना वैक्सीनेशन

फैंस के दिल में बसती है दीपिका-रणवीर की जोड़ी

बता दें कि 2018 में फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी हुई थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी शेयर की गई थी। शादी के बाद से ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी चर्चाओं में रहती है। वहीं पति रणवीर सोशल मीडिया और सोशल इवेंट्स पर अक्सर पत्नी दीपिका के लिए प्यार का इजहार करते नजर आते है। जिसकी झलक सभी ने अवार्ड शो में देखी ही होगी। अब जल्द ही दीपिका और रणवीर सिंह एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ’83’ में एक साथ देखा जाएगा। यह फिल्म पूर्व क्रिकेटर कपिल देव सिंह के जीवन पर बनने जा रही है। जो की एक बायोपिक है। जिसमें कपिल देव के किरदार में रणवीर सिंह नजर आएंगे, वहीं कपिल देव की पत्नी की भूमिका में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। फिलहाल फिल्म को आने में अभी समय लगेगा। इसके पहले भी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी को पर्दे पर काफी पसंद किया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *