सुशांत सिंह की मौत पर बन सकती है फिल्म, डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने दिए संकेत

इन दिनों बॉलीवुड में तीन तरह की फिल्में देखने को मिलती है, पहली साउथ फिल्मों की रीमेक, दूसरी देशभक्ति फिल्में और तीसरी बायोपिक। कोविड-19 के बीच साल 2020 सभी के लिए एक आश्चर्यचकित कर देने वाला साल रहा है। जिसमें फिल्मी जगत में सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने हड़कंप मचा दिया। जिसके सिलसिले में अब तक जांच जारी है। फिल्मी जगत में निर्देशक रामगोपाल वर्मा को कौन नहीं जानता, रामगोपाल वर्मा सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में बनाते है। वहीं निर्देशक रामगोपाल वर्मा सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पर्दे पर दिखा सकते है। जिसे लेकर खबर आ रही है कि रामगोपाल वर्मा इस पर एक फिल्म बना सकते है।

सुशांत सिंह राजपूत का मौत फिल्म जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति साबित हुई है। जिसके बाद कई फिल्म डायरेक्टर दिवंगत अभिनेता के जीवन पर आधारित बायोपिक बनाने की बात कह रहे थे। जिसमें संजय मिश्रा, निखिल आनंद, श्रुति मोदी के वकील की पत्नी इन लोगों के नाम सामने आए है। वहीं सुशांत के परिवार वाले अब तक न्याय की आस लगाए बैठे है कि उनके बेटे को न्याय जरूर मिलेगी।

सभी जानते हैं कि होनहार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जून 2020 में बांद्रा के अपार्टमेंट में मृत अवस्था में मिले थे। जिनकी उम्र महज 34 वर्ष थी। जिसे एक मर्डर के रूप में देखते हुए इसकी जांच रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी गई थी। सुशांत केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगे है। जिसे लेकर अब तक जांच जारी है। इस केस से संबंधित कई खुलासे हुए है, लेकिन अब तक कुछ साबित नहीं हो सका है। बता दें कि सुशांत की मौत के बाद पूरे देश में हड़कंप मच गया था, जहां विभिन्न प्रदेश के लोगों ने कई फिल्मी सितारों पर केस दर्ज कराया है। जिनमें सबसे पहला नाम सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का सामने आया था।एक इंटरव्यू रिपोर्ट के मुताबिक, निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने कहा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर एक फिल्म निर्माण करने की सोच रहे है। जिसे लेकर आगे उन्होंने कहा कि इस फिल्म में सुशांत सिंह की मौत को लेकर जो भी सवाल-जवाब किए गए तथा जो भी कड़ियां सामने आई है, उसे दिखाया जा सकता है।

जून 2020 को बांद्रा स्थित फ्लैट पर सुशांत सिंह की फंदे से लटकती हुई लाश पाई गई थी। जिसे लेकर सुशांत के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया था। सुशांत के पिता ने बिहार के पटना में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और कई अन्य पर बेटे को सुसाइड के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके बाद सुशांत की मौत की जांच के लिए सीबीआई की एक टीम का गठन किया गया। सीबीआई ने कई पहलुओं में इस केस की जांच की, जिनके भी नाम इस केस में सामने आए उन सभी से पूछताछ का दौर भी चला लेकिन अभी तक इस मामले में कोई हल नहीं निकल सका है। जांच अब भी जारी है।

दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अधिवक्ता सुधीर ओझा ने फिल्म जगत के करीब आठ हस्तियों पर मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया था। जिसकी सुनवाई के दौरान सभी फिल्मी कलाकारों के वकील भी उपस्थित रहे। इससे पहले भी सभी कलाकारों को नोटिस भी भेजा जा चुका था। अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने आरोप लगाते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं किया है, उसकी हत्या की साजिश रची गई है। जिसे अब सुसाइड का ऐंगल दिया जा रहा है, जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं है। इस संबंध में जनवरी में फिर से सुनवाई हुई थी।

इस केस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया था। जहां सीबीआई द्वारा रिया और उसकी फैमिली से कई बार पूछताछ का दौर भी चला। जिसमें ये बात सामने आई कि सुशांत की तीन कंपनियों में रिया और उसका भाई पार्टनर है। जिसे लेकर भी रिया और उसके परिवार से पूछताछ की गई।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *