ममता बनर्जी का चौंकाने वाला बयान: सीएम बनकर काम जारी नहीं रखना चाहती

लोकसभा चुनाव के बाद ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बहुत ही चौका देने वाला बयान दिया है ममता बनर्जी ने कहा कि मैं सीएम के पद पर रहकर लगातार काम नहीं करना चाहती थी। बीजेपी को इतनी सीटें कैसे मिलीं, लोग कहने से डर रहे लेकिन मुझे डर नहीं लगता।

लोकसभा चुनावों में बीजेपी को पश्चिम बंगाल मे जबरदस्त सफलता मिली है। चुनावों के बाद ममता बनर्जी ने पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने कहा, मैं सीएम के पद पर रहकर लगातार काम नहीं करना चाहती थी और मैंने इस बारे में तृणमूल कांग्रेस को बताया था। उन्होंने कहा, मैंने अपनी पार्टी को बताया था, 6 महीने से मैं काम करने की हालत में नहीं थी। यह कुर्सी मेरे लिए कुछ नहीं है। पार्टी का चिन्ह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मैं एक बिना शक्ति की सीएम थी। मैं इसे स्वीकार नहीं कर सकती। मैं सीएम के रूप में आगे नहीं बढ़ना चाहती।

उन्होंने कहा, ‘मैं सीएम के रूप में केवल तभी आगे बढ़ सकती हूं अगर लोग एक साहसिक कदम उठाने के लिए तैयार हों। हमें अपना वोट शेयर बढ़ाने की जरूरत है। बीजेपी का वोट लेफ्ट से आया है, यह एक गणित है।’ बीजेपी ने 543 सीटों में से 303 सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं एनडीए ने 352 सीटें हासिल की हैं। ममता ने कहा, ‘मैं इसे स्वीकार नहीं कर सकती। बीजेपी राजस्थान, गुजरात और हरियाणा में इतनी सीटें कैसे जीत सकती है? लोग बोलने से डर रहे हैं लेकिन मैं नहीं डर रही।’

आपको बता दें पश्चिमी बंगाल में बीजेपी को 42 सीटों में से 18 सीटों पर जीत हासिल हुई जबकि तृणमूल कांग्रेस को 22 सीटें मिली हैं।

हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News-Post, Hindi News, News trend, news post, Political News. Hindi Newsसे जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *