कपिल शर्मा ने दिया नवजोत सिंह सिद्धू का साथ तो लोग कपिल शर्मा से बोले- ‘विनाश काले विपरीत बुद्धि’

कपिल शर्मा के शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अब अर्चना पूरन सिंह नजर आयेगी। पुलवामा आतंकी हमले पर बयान की वजह से नवजोत सिंह सिद्धू को शो छोड़ना पड़ा है। कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्धू को निकाने पर गलत बताया तो सोषल मीडिया पर लोगो ने कपिल षर्मा को यह करारा जबाब दिया है।
खास बातें

1. कपिल शर्मा ने दिया सिद्धू का साथ


2. कपिल शर्मा से खफा हुई जनता


3. अर्चना पूरण सिंह ने ली जगह कपिल के शो में

नई दिल्ली: द कपिल शर्मा शो को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलवामा हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान के बाद उन्हें द कपिल शर्मा शो से हटाने और न हटाने पर शो को बॉयकॉट करने की मांग चल रही थी। जिसके बाद चैनल ने बिना देरी किए सिद्धू को शो से हटा दिया। अब कपिल शर्मा के शो में नवजोत सिंह सिद्धू नजर नहीं आएंगे।

लेकिन कॉमेडियन और ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के होस्ट कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्ध का साथ दिया है. कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्ध का साथ देते हुए कहा है कि सिद्धू को शो से निकालने जैसी मुहिम मुख्य मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए है।

अब इस बयान ने तूल पकड़ लिया है और ट्विटर पर कपिल और सोनी टीवी को बॉयकॉट करने को लेकर #BoycottKapilSharma हैशटैग ट्रेंड करने लगा है। वही कुछ लोगों ने नवजोत सिंह सिद्धू और कपिल शर्मा दोनों को ही पकिस्तान जाने की हिदायत दे डाली।

नवजोत सिंह सिद्धू  ने अपने Twitter पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें कपिल मीडिया से बातचीत करते नजर आ रहे हैं और पुलवामा हमले के बाद सिद्धू को लेकर हो रहे विरोध पर अपनी राय रख रहे है। कपिल शर्मा कहते हैं, “मुझे लगता है कि ठोस चीजें होनी चाहिए ये छोटी-छोटी चीजें होती हैं, उसको बैन कर दो, सिद्धूजी को शो से निकाल दो।अगर सिद्धूजी को शो से निकालने से इस समस्या का हल हो जाता है तो सिद्धूजी खुद इतने समझदार हैं कि वे शो से चले जाएंगे। कुछ भी हैशटैग जैसे बॉयकॉट सिद्धू या बॉयकॉट कपिल शर्मा शो हैशटैग चलाकर लोगों को गुमराह किया जाता है। मुझे लगता है मुद्दे की बात करनी चाहिए और जेनुइन प्रॉब्लम पर फोकस करना चाहिए। इधर-उधर भटकाकर आप लोग यूथ का ध्यान डाइवर्ट कर रहे हो ताकि हम असली मुद्दे से हट जाए।

#BoycottKapilSharma trends on twitter after Kapil Sharma Statement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *