पहला सेक्स डॉल वेश्यालय खुलते ही हो गया सुपर हिट, हो गई एडवांस बुकिंग (pics)

रोम– इटली में पहले सेक्स डॉल वेश्यालय खुलने के साथ ही काफी लोकप्रिय हो गया है। ओपनिंग के साथ ही एक हफ्ते के लिए हाउसफुल भी हो गया। सोमवार को इसकी शुरुआत हुई वेश्यालय की खासियत है कि यहां आने वाले ग्राहकों के लिए कई विकल्प हैं।

 

इस वेश्यालय में महिला सैक्स डॉल के साथ एक पुरुष सैक्स डॉल भी है। जिसे वह अपनी पसंद और बजट के अनुसार विकल्प चुन सकते हैं। वेश्यालय  की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि सभी पोजिशन में डॉल उपलब्ध हैं। कामसूत्र में जितने पोजिशन की व्याख्या की गई है, लगभग सभी यहां मिल जाएंगे।

ग्राहकों के लिए महिला सेक्स डॉल की संख्या 7 है और एक मेल सेक्स डॉल है। इन सेक्स डॉल की कीमत 1,800 से 2,000 यूरो तक है। सिलिकन डॉल के साथ ग्राहकों को पूरी तरह से वास्तविक अनुभव जैसा होगा। ग्राहक यहां अपनी डॉल के कपड़े भी खुद ही चुन सकते हैं। इतना ही नहीं वह किस साइज की डॉल चाहते हैं और किस पोजिशन में चाहते है यह भी खुद ही तय कर सकते हैं। 2 घंटे के इस्तेमाल के बाद पूरी तरह से इनकी सफाई की जाती है।

मेल सेक्स डॉल के पेनिस का आकार अपनी सुविधा के अनुसार बदला जा सकता है।  अलग-अलग तरह की सेक्स डॉल के लिए कीमत अलग है। लूमीडॉल्स टोरिना के साथ आधा घंटा बिताने के लिए 80 यूरो खर्च करने पड़ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *